छत्तीसगढ़

रायपुर पहुंचे केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, पूर्व CM रमन सिंह, अरुण साव, अमर अग्रवाल, समेत सीनियर नेताओं ने किया स्वागत

प्रदेश के सियासत पर हुई चर्चा,

रायपुर – छत्तीसगढ़ भाजपा के सीनियर नेताओं ने आज दोपहर में स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर पहुंचकर केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष  और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की अगवानी की।

छत्तीसगढ़ भाजपा के सीनियर नेताओं ने आज दोपहर में स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर पहुंचकर केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष  और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की अगवानी की। इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, अमर अग्रवाल और अन्य बीजेपी नेता मौजूद रहे।  केंद्रीय रक्षामंत्री में बीजेपी नेताओं से कुछ देर तक प्रदेश की सियासत पर चर्चा की। 

इसके बाद केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह रायपुर से बीएसएफ के हेलीकॉप्टर से कांकेर के लिए रवाना हो गए। कांकेर पहुंचने के बाद सर्किट हाउस में कुछ देर आराम करेंगे। दोपहर 2:30 बजे मेला भाटा ग्राउंड में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। कांकेर में रक्षामंत्री के आगमन को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। कड़ी सुरक्षा के बीच रक्षामंत्री आमजनता को संबोधित करेंगे। रक्षामंत्री सबसे पहले पद्मश्री अजय मंडावी से मुलाकात करेंगे। उसके बाद नरहरदेव मैदान में मोदी सरकार के 9 साल के विकास कार्यों के बारे में जनसभा को संबोधित करेंगे। 

SURAJ GUPTA

OWNER 7NEWSINDIA MO.9755797500

You cannot copy content of this page