7news indiaछत्तीसगढ़रायपुर

Chhattisgarh: मंत्री श्याम बिहारी जयसवाल को एलाट हुए बंगले से समान गायब पूर्व मंत्री डहरीया पर लग रहे आरोप 

@सुनील शुक्ला – रायपुर – छत्तीसगढ़ में सरकार बदलते ही अब नये मंत्रीयों को बंगले एलाट हो रहे है जिसमें पुराने और हारे हुए मंत्रीयों को बंगला खाली करना पड़ रहा है और ऐसे में बंगले से समान गायब होने का मामला सामने आया है जिसमें पूर्व मंत्री शिव डहरिया के बंगला खाली करते वक्त शासकीय सामानों को ले जाने का मामला बढ़ गया है। मंत्री श्याम बिहारी जयसवाल नें कहा कि जो बंगला मुझे मिला है उसे देखकर लगा जैसे उसमें जमकर लूट खसोट हुई है, नल की टोंटी, कांच के दरवाजे, एसी, किचन का सिंक, टीवी सब कुछ उखाड़ लिया गया है। राज्य के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जबकि बंगला खाली करने के साथ सामान गायब हुआ है।

वहीं, स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल के आरोपों पर पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने भी पलटवार किया है। डहरिया बंगले से शासकीय सामान ले जाने की बात को इंकार कर दिया है। उन्होंने इसको लेकर बड़ा बयान जारी किया है।
पूर्व मंत्री शिवकुमार डहरिया ने बंगले में हुई चोरी के आरोप में बयान दिया है। इस मामले पर पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने कहा कि, “मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल अपने बयान पर माफी मांगे। मंत्री को आरोप लगाने से पहले PWD को पूछना था। SC वर्ग के नेता को बदनाम करने की कोशिश हो रही है। मैं सरकारी बंगले से अपना व्यक्तिगत सामान लाया, मैं अपना टीवी और AC लाया हूं।”
शिव डहरिया ने आगे कहा कि, “PWD से NOC लेने के बाद ही मकान छोड़ा है, जो समान मैंने लगाया था वही निकाला है। मंत्री मुझे बदनाम करने की कौशिश कर रहे हैं, मैं मंत्री से बात करूंगा।”
ये है मामला: दरअसल, पूर्व मंत्री शिव कुमार डहरिया जिस बंगले में रहते थे, वो बंगला अब स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल को अलॉट हुआ है। स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि, शिव डहरिया के जाने के साथ ही बंगले से कई सामान गायब हुआ है। बंगले के अंदर दिवाल पर कई निशान भी हैं। दिवाल से लाइट, खंबा, सोफा, एसी, बिजली का तार, बिजली का डब्बा, कांच के दरवाजे सहित लाखों का सामान गायब हुआ है।

इस पर तंज कसते हुए विधायक अजय चंद्रकार नें कह डहरीया है तो सब संभव है ..

SURAJ GUPTA

OWNER 7NEWSINDIA MO.9755797500

You cannot copy content of this page