7news indiaकोटाछत्तीसगढ़बिलासपुररायपुर

कोटा पोस्ट आफिस को नगर में शिफ्ट करने की उठ रही मांग,, डाक विभाग के अधिकारी आठ माह के बाद भी पुनः  नगर में शिफ्ट करने बना रहे बहाना….

मंडल उपाध्यक्ष ने माननीय राज्यपाल, और मुख्यमंत्री नाम एसडीएम को दिया ज्ञापन।

@kuldeep sharma कोटा- बस स्टैंड स्थिति नगर पंचायत से पोस्ट आफिस को पिछले आठ माह पहले रानीसागर पंचायत मौहारखार में तत्कालिक व्यवस्था के चलते शिफ्ट कर दिया गया था जिसे पुन: नगर पंचायत में शिफ्ट करने की मांग उठने लगी है

नगर पंचायत कोटा से 8 माह पहले पोस्ट ऑफिस को हटा कर 2 किमी दूर ग्रामपंचायत रानीसागर मौहारखर डॉ सीवी रमन विश्वविद्यालय कैंपस के पास आनन फानन में एक रात में यह कहते हुए शिफ्ट कर दिया गया था। की एक दो माह बाद कोटा शहर में शिफ्ट कर देंगे अभी तुरंत जगह नही मिल रही है।

अब 8 माह का समय हो रहा है इस बीच नगर से कई लोग अपने भवन को पोस्ट ऑफिस को किराए में देने के लिए आवेदन भी दिये है ,लेकिन डाक विभाग के उच्च अधिकारी इस तरफ ध्यान नही दे रहे।

पूर्व में इसका विरोध नगर के गणमान्य नागरिक,जनप्रतिनिधिगण जन हित मे किये थे,तब यह आश्वासन विभाग के अधिकारियों ने दिया था कि दो तीन माह में नगर के अंदर जगह देखकर पोस्ट ऑफिस को शिफ्ट कर देंगे, जो आज तक नही किया गया।

वहीं पोस्ट आफिस के बहुत से ग्राहकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है

अब पुनः विरोध के स्वर मुखर होने लगे है कई जनप्रतिनिधियों के साथ युवा नेता भाजपा मंडल उपाध्यक्ष दुर्गेश शाहू,मनीष अग्रहरी,और अन्य जनप्रतिनिधियों ने जन हित और नगर हित मे आवाज उठाते हुए कोटा एसडीएम पीयूष तिवारी को छ ग राज्य के महामहिम सम्माननीय राज्यपाल महोदय, मुख्यमंत्री व सीपीएमजी डाकघर रायपुर, डीपीएस डाकघर रायपुर,और कलेक्टर बिलासपुर के नाम ज्ञापन सौप कर पुनः पोस्टऑफिस को कोटा नगर में यथा शीघ्र स्थापित कर संचालित करवाने आवेदन दिया है l
कोटा में पुनः यदि पोस्ट ऑफिस को शिघ्र शिफ्ट नही किया गया तो जनता आंदोलन करने के लिए बाध्य होगी,जिसकी सारी जिम्मेदारी डाकविभाग के कर्मचारियों और प्रसाशन की होगी।

SURAJ GUPTA

OWNER 7NEWSINDIA MO.9755797500

You cannot copy content of this page